Friday , December 14 2018
Home / बढ़ते कदम / 8 जुलाई 2018 को उदयपुर के स्थानीय टाउन हॉल में…..

8 जुलाई 2018 को उदयपुर के स्थानीय टाउन हॉल में…..

8 जुलाई 2018 को  उदयपुर  के स्थानीय टाउन हॉल में अभिनव राजस्थान पार्टी का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन आयोजित हुआ । इसमें राजस्थान के सभी जिलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया । सम्मेलन में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से पार्टी की रणनीति बनाने पर विचार हुआ ।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार शिप्रा माथुर ने प्रदेश में लोकतंत्र के बुरे हालातों पर चिंता जताई । उन्होंने कहा कि प्रदेश में जागरूक नागरिकों के बड़े समूह की रचना करके अभिनव राजस्थान ने एक नया अध्याय शुरू किया है । माथुर में कहा कि राजस्थान की जनता राजनीति से ऊब चुकी है और एक स्वस्थ विकल्प समय की माँग है ।
कोटा के किसान नेता दशरथ शर्मा ने खेती को सरकार की नीतियों से हो रहे नुक़सान पर विस्तार से बताया । शर्मा ने कृषि की समृद्धि में ही देश की समृद्धि बताया । जयपुर नैशनल यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर अभिषेक गहलोत ने शिक्षा के साथ संस्कार को महत्वपूर्ण बताया । गहलोत ने युवाओं की निराशा को समाज और देश के लिए चेतावनी बताया । पाली की छात्रा सना सिद्धिकी ने लोकतंत्र में राजतंत्र की शैली पर कटाक्ष किया । उन्होंने युवाओं को राजनैतिक जागीरदारी समाप्त करने का आव्हान किया । गंगानगर के किसान नेता रणजीत सिंह राजू ने अभिनव राजस्थान की राजस्थान में चल रही लहर पर ख़ुशी ज़ाहिर की । पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ अशोक चौधरी ने 15 जुलाई से 15 अगस्त के बीच प्रदेश भर में सघन अभियान चलाकर पार्टी से लाखों लोगों को जोड़ा जाएगा । उन्होंने कहा कि लोग भाजपा से निराश हैं और कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है । ऐसे में अभिनव राजस्थान पार्टी keee सफलता निश्चित है ।
कार्यक्रम का प्रारम्भ वरिष्ठ नागरिक शांति लाल मेहता, आर सी मेहता  , चेतन प्रजापत , ए के जैन , अनिल शर्मा , अमनदीप सिंह ने दीप प्रज्वलन करके किया ।

About Dr.Ashok Choudhary

नाम : डॉ. अशोक चौधरी पता : सी-14, गाँधी नगर, मेडता सिटी , जिला – नागौर (राजस्थान) फोन नम्बर : +91-94141-18995 ईमेल : ashokakeli@gmail.com

यह भी जांचें

RAS pre में सफल हुए साथियों को बधाई देने का मन ही नहीं हुआ कल. क्यों ?

RAS pre में सफल हुए साथियों को बधाई देने का मन ही नहीं हुआ कल. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *